पाक जो काम कई सालों में नहीं कर पाया, BJP ने 3 साल में कर दिया- केजरीवाल



दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी की तुलना पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से की। उन्होंने कहा कि आज सांप्रदायिकता की राजनीति के जरिए देश को हिंदू-मुस्लिम के नाम पर बांटने की कोशिश हो रही है। पाकिस्तान का तो सालों से सपना है कि देश बंटे और वो कब्जा कर ले। ऐसा करने वाले आईएसआई के एजेंट हैं। ISI जो काम 70 साल में नहीं कर पाई, बीजेपी ने इसे जरिए 3 साल में कर दिखाया। केजरीवाल रविवार को आम आदमी पार्टी के 5th फाउंडेशन डे के मौके पर बोल रहे थे। रामलीला ग्राउंड में हुए प्रोग्राम में 22 राज्यों के करीब 10 हजार पार्टी वर्कर शामिल हुए। बता दें कि लोकपाल आंदोलन के बाद इसके एक गुट ने 2012 में पार्टी बनाई थी। हालांकि, अन्ना हजारे ने इससे खुद को अलग रखा।


केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं को बताया कि 2011 में लोकपाल बिल पास कराने के लिए देश का आम आदमी केंद्र सरकार के नेताओं के सामने खूब गिड़गिड़ाया। हमने कहा कि लोकपाल लाओ, करप्शन खत्म करो और भ्रष्टाचारियों को सजा दो। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ो। हमने कहा कि हमारे पास तो पैसे भी नहीं है चुनाव लड़ने के, पार्टी कैसे बनाएंगे। लेकिन उन्होंने एक बात नहीं मानी। हार कर देश का आम आदमी इकट्ठा हो गए और आम आदमी पार्टी बना ली। इस पार्टी ने देश के कई नेताओं को हरा दिया। पहले ही चुनाव में हमारी सरकार बन गई।

गुजरात चुनाव में बीजेपी के हराने के लिए वोट... केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता से बीजेपी के खिलाफ वोट करने की अपील की है. केजरीवाल ने दिल्ली के रामलीला मैदान से कहा कि गुजरात की जनता बीजेपी के हराने के लिए वोट करे फिर चाहे वह आम आदमी पार्टी को वोट करे या फिर किसी अन्य राजनीतिक दल को.