Top News:

हार्ले डेविडसन की सुपर बाइक पर दिखे सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस



सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे की एक तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में चीफ जस्टिस अमेरिकी बाइक कंपनी हार्ले डेविडसन की एक शानदार बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

कोर्ट रूम से इतर सामान्य लुक में दिख रहे जस्टिस बोबडे हार्ले डेविडसन की सुपर बाइक पर बैठकर कुछ लोगों से बात कर रहे हैं. उनके साथ चार पांच लोग मौजूद हैं. हार्ले डेविडसन दुनिया की शानदार बाइक बनाने वाली कंपनी है. इस कंपनी की बाइक की कीमत लाखों रुपये में होती है.

बता दें कि हार्ले डेविडसन की ये बाइक मुख्य न्यायाधीश एस ए बोबडे की नहीं है. चीफ जस्टिस की ये तस्वीर नागपुर में ली गई है. कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से चीफ जस्टिस एस ए बोबडे पिछले कुछ दिन से नागपुर में हैं. यहीं पर उनका आवास है. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर CG05 BP0015 है. ये बाइक एक स्थानीय बीजेपी नेता सोनबा मुसाले के बेटे रोहित सोनबा जी मुसाले के नाम से रजिस्टर्ड है.

भारत में एडवेंचर और रोमांच के दीवाने हार्ले डेविड्सन की बाइक पर फर्राटा भरना पसंद करते हैं. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा चीफ जस्टिस एस ए बोबडे बाइक के शौकीन हैं. बाइक चलाना उनके पंसदीदा शौक में है.