Top News:

PM मोदी के मुंह से चीन शब्द क्यों नहीं निकलता?: अशोक गहलोत



गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प के बाद से ही भारत और चीन के बीच तनाव बना हुआ है. इस बीच अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. अशोक गहलोत ने पूछा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंह से चीन शब्द क्यों नहीं निकलता है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भारत सुपर पावर है, मगर देश के प्रधानमंत्री चीन का नाम तक नहीं लेते हैं. यह जानते हुए कि चीन हमारे सिर पर आकर बैठा है, आखिर क्या वजह है कि प्रधानमंत्री के मुंह से चीन शब्द नहीं निकलता है. देश की सीमा पर जो हालात हैं, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताने चाहिए.

अशोक गहलोत ने कहा कि विपक्ष का काम है कि जनता के सवाल को उठाए. जनता के सवाल उठाने का मतलब यह नहीं है कि हम चीन के मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नहीं है. पूरा मुल्क उनके साथ है. मगर विपक्ष को यह सवाल पूछने का हक है क्योंकि जनता जानना चाहती है कि सीमा पर आखिर क्या हो रहा है.

अमित शाह पर भी निशाना

गहलोत ने कहा कि अमित शाह को फुर्सत ही नहीं है. इस कोरोना के समय में भी वह इसी काम में लगे रहते हैं कि किस सरकार को गिराना है और किसकी सरकार को उठाना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाषण अच्छा देते हैं, मगर भाषण से पेट नहीं भरता है.