Top News:

कर्नाटक: बागी विधायकों ने पुलिस से फिर मांगी सुरक्षा, बताया जान को खतरा



कर्नाटक के 14 बागी विधायकों ने एक बार फिर मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है. इस पत्र में उन्‍होंने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और गुलाम नबी आज़ाद सहित किसी भी कांग्रेसी नेता से मिलने से इनकार किया है. विधायकों ने इन नेताओं से अपनी जान को खतरे की बात कही है. दरअसल ऐसी संभावना है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के साथ मल्लिकार्जुन खड़गे, और गुलाम नबी आज़ाद जैसे वरिष्ठ नेता आज इन बागी विधायकों से मिलने के लिए होटल पहुंच सकते हैं. इस दौरान हंगामे के आसार को देखते हुए मुम्बई पुलिस ने एहतियातन सुरक्षा इंतजाम बढ़ा दिए हैं. गौरतलब है कि बागी विधायकों ने पहले ही किसी भी कांग्रेस नेताओं से मिलने से इनकार कर दिया है. पुलिस का कहना है कि हंगामे की स्थिति आज भी पैदा हो सकती है.

कर्नाटक में चल रहा सियासी घमासान
कर्नाटक में चल रहा सियासी घमासान जारी है. यहां पर सरकार बचाने के लिए कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन अपने विधायकों को मनाने में जुटा हुआ है. वहीं बागी विधायक इस्‍तीफा वापस न लेने पर अड़े हुए हैं. रविवार दोपहर गठबंधन सरकार के 'संकटमोचन' कहे जाने वाले कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि उनकी पार्टी बागी विधायकों की मांगों को निपटाने के लिए तैयार है. जबकि शाम को बागी विधायकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इससे इनकार किया है.

विधायक बोले, इस्‍तीफा नहीं लेंगे वापस

कांग्रेस के बागी विधायकों ने मुंबई में रविवार शाम को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान बागी विधायक एसटी सोमशेखर और बीसी पाटिल ने कहा, 'हम इस्‍तीफा वापस नहीं लेंगे. बागी विधायकों में कोई फूट नहीं है. हम किसी अन्‍य राजनीतिक पार्टी के संपर्क में भी नहीं हैं. अगर कोई पार्टी हमसे संपर्क करने की कोशिश कर रही है, तो हम उनका जवाब नहीं दे रहे हैं.' वहीं एमटीबी नागराज ने भी स्‍पष्‍ट कहा है कि वे इस्‍तीफा वापस नहीं लेंगे.