Top News:

बीजेपी को मजबूत करने के लिए हर महीने तेलंगाना की यात्रा करेंगे अमित शाह



तेलंगाना में होने वाले विभानसभा चुनाव से पहले राज्य में बीजेपी को मजबूत करने के लिए पार्टी प्रमुख अमित शाह हर महीने यहां आएंगे. पार्टी के राज्य इकाई के प्रमुख के लक्ष्मण ने रविवार को यह जानकारी दी. लक्ष्मण ने कहा कि 'मिशन 2023' के तहत शाह ने पार्टी की राज्य इकाई से अगले विधानसभा चुनाव में 50 फीसदी वोट हिस्सेदारी हासिल करने को कहा है और यह सुनिश्चित करने को कहा है कि बीजेपी सत्ता में आए.

शाह ने कहा, ''शनिवार को हुई कोर समिति की बैठक में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तेलंगाना पर ध्यान केन्द्रित करने और पार्टी को सत्ता में लाने के स्पष्ट निर्देश दिए हैं.'' पार्टी नेता ने टीआरएस सरकार पर तेलंगाना में केन्द्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार को भय है कि इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता बढ़ जाएगी.

पार्टी नेता ने कहा कि अमित शाह ने एक माह में एक बार तेलंगाना आने का वादा किया है. पार्टी को गांव के स्तर तक मजबूत करने और केन्द्र की कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की निगरानी और उनकी समीक्षा के लिए दो केन्द्रीय नेता प्रत्येक माह राज्य का दौरा करेंगे.