Top News:

सातवें चरण की वोटिंग के बीच पश्चिम बंगाल में भारी हिंसा, बीजेपी उम्मीदवार की कार हमला



लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए 59 सीटों पर होने जा रहे मतदान के बीच पश्चिम बंगाल से भारी हिंसा की खबर सामने आ रही है। यहां की 9 सीटों पर मतदान हो रहा है। लेकिन, कई जगहों पर बीजेपी ने टीएमसी के गुंडों पर वोटरों को डराने धमकाने और उनके मंडल अध्यक्ष को पीटने का आरोप लगाया है।

इस बीच, हार्बर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नीलांजन की कार पर डोंगरिया क्षेत्र में हमला कर तोड़फोड़ की गई है। जादवपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अनुपम हाजरा ने आरोप लगाया कि टीएमसी के गुडों ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष की जमकर पिटाई की है।

टीएमसी गुंडे ने की बीजेपी मंडल अध्यक्ष की पिटाई

हाजरा ने कहा- “टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष, ड्राइवर और कार पर हमले किए। हमने तीन पोलिंग एजेंट को भी बचाया है। टीएमसी के गुंडे 52 बूथ पर वोटिंग में खलल डाल रहे थे। लोगों बीजेपी को वोट डालने के इच्छुक हैं लेकिन वे उन्होंने वोट नहीं डालने दे रहे हैं।”

हाजरा ने आगे कहा कि जादवपुर के बूथ नंबर 150/137 पर टीएमसी की महिला कार्यकर्ता चेहरे ढककर फर्जी मतदान कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पहचान करना मुश्किल है। जब हमने यह सवाल उठाया तो मतदान केन्द्र में उन्होंने हंगामा कर दिया।