Top News:

मोदी की केदारनाथ यात्रा पर बोले ममता के भतीजे अभिषेक- इस बार भगवान भी नहीं बचा पाएगा



मतदान के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे अभिषेक बनर्जी ने आजतक से बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ-बद्रीनाथ की धार्मिक यात्रा पर सवाल उठाए. अभिषेक बनर्जी से जब यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस बार भगवान भी मोदी को हारने से नहीं बचा सकता है.

2019 के चुनावी महासमर का आज आखिरी रण लड़ा जा रहा है. इस लड़ाई में 59 सीटों पर मुकाबला है. पश्चिम बंगाल की 9 लोकसभा सीटों पर भी आज मतदान हो रहा है और इसमें तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी भी मैदान में हैं. अभिषेक बनर्जी डायमंड हार्बर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

मतदान के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे अभिषेक बनर्जी ने आजतक से बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ-बदरीनाथ की धार्मिक यात्रा पर सवाल उठाए. अभिषेक बनर्जी से जब यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस बार भगवान भी मोदी को हारने से नहीं बचा सकता है.

अभिषेक बनर्जी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने रोजगार पर झूठ बोला, नोटबंदी कर लोगों को परेशान किया, ऐसे में उन्हें कोई ध्यान इस बार हार से नहीं बचा सकता है.

अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी को एक सांप्रदायिक पार्टी बताते हुए बंगाल में टीएमसी की जीत का दावा किया. बनर्जी ने दावा किया कि टीएमसी बंगाल की सभी 42 सीटों पर जीतने जा रही है.

AAJTAK