Top News:

बंगाल को 'बगदीदी' बनने की फिराक में ममता बनर्जी: CM योगी



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार (15 मई) को पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस पमुख ममता बनर्जी पर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर और रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं? याद रखिये, बंगाल भारत का अभिन्न अंग है. उन्होंने आगे लिखा कि 'बगदादी' (इस्‍लामिक स्‍टेट का सरगना) से प्रभावित होकर पश्चिम बंगाल को 'बगदीदी' बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे.

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमले को सत्ता प्रेरित अराजकता एवं गुंडागर्दी करार दिया. उन्‍होंने राष्‍ट्रपति से पश्चिम बंगाल की सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है. सीएम योगी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष (बीजेपी) अमित शाह का पश्चिम बंगाल के लाखों कार्यकर्ताओं को अभिनंदन किया, जो लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा के लिए अपनी जान पर खेल कर संघर्ष कर रहे हैं. योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि मैं राष्‍ट्रपति से ऐसी अलोकतांत्रिक और अराजक TMC सरकार को बर्खास्त करने की मांग करता हूं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के अब तक छह चरण हो चुके हैं. इस दौरान पश्चिम बंगाल में हिंसा की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. खासकर बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. इस दौरान दोनों दलों के शीर्ष नेताओं की ओर से भी लगातार बयान सामने आ रहे हैं. बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हिंसा की घटनाओं से तनाव और बढ़ गया है. बीजेपी की ओर से इसको लेकर लगातार टीएमसी को घेरने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, टीएमसी के वरिष्‍ठ नेताओं ने भी मोर्चा संभाल लिया है.